Search
Close this search box.

Crime News जमीन विवाद के चलते मंदिर के बाहर महिला को भतीजों ने मारी गोली।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

 

Gwalior Shivendra Singh Crime News 20/Sep/2024: ग्वालियर में जमीन विवाद के चलते मंदिर के बाहर एक महिला को उसके भतीजों ने गोली मार दी।

गंभीर रूप से घायल महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात को अंजाम जेठ के दो लडकों ने दिया है। घटना के बाद बाईक सवार दोनों आरोपी मौके से भाग निकले। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को नामजद करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

झांसी रोड थाना अंतर्गत कोटे की सराय में रहने वाली ग्रहणी गिरिजा देवी मंगलवार शाम घर के समीप स्थित हनुमान मंदिर दीपक रखने जा रही थीं। तभी जेठ जंडेल सिंह गुर्जर के दोनों लड़कों सोनू और मोनू ने उन्हें घेर लिया। गाली- गलौंच करते हुए गिरिजा देवी के साथ मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान आसपास के लोग आ गए और उन्होंने गिरिजा देवी को दोनों आरोपियों से बमुश्किल बचाया। इसके बाद बाईक सवार दोनों आरोपी गिरिजा देवी को देख लेने की धमकी देकर मौके से चले गए। इसके बाद गिरजा देवी मंदिर गई और दीपक रखकर मंदिर से वापस लौट रहीं थीं कि तभी सोनू और मोनू आ धमके और गिरिजा देवी को निशाना बनाकर फायर करने की कोशिश की। लेकिन दो राउंड मिस होने के बाद तीसरा राउंड फायर करने पर गोली गिरिजा देवी के माथे लगी और लहुलुहान होकर गिरिजा देवी मौके पर बेसुध होकर जमीन पर गई। गंभीर हालत में उन्हें परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। घटना की वजह जमीनी विवाद बताया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को नामजद करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से इलाके में तनाव है और सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से कोटे की सराय में पुलिस पार्टी तैनात कर दी गई है। यहां बता दें दोनों पक्षों में जमीन विवाद को लेकर पूर्व में भी झगड़े हो चुके हैं।

Star India News Live
Author: Star India News Live

BREAKING NEWS,TODAY IN HINDI MARATHI, HEAD LINE , Crime News Pune News News Update महत्वाच्या घडमोडी मराठी बातम्या गुन्हेगारी बातम्या राजकीय बातम्या सामाजिक बातम्या

Leave a Comment

और पढ़ें

  • Buzz4 Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool